Ad Clicks :Ad Views : Ad Clicks :Ad Views : Ad Clicks :Ad Views : Ad Clicks :Ad Views : Ad Clicks :Ad Views :

Ayurvedic Treatment to Increase Penis Size in Hindi / Urdu

/
/
1241 Views

Penis Size increase karne ke upay | शिशन के साइज़ को बढ़ाने के आयुर्वेदिक उपाय

Ayurvedic Treatment to Increase Penis Size आज इस लेख में कुछ ऐसे बेहतरीन नुस्खे के बारे में जानेंगे। जिसके इस्तेमाल से पेनिस के साइज़ को बढ़ाया जा सकता है। कुछ ऐसे उपाय है जिन्हें आप अपनाकर सेक्स सुख का आनंद प्राप्त कर सकते है। बाजार में कई सारे सामग्री उपलब्ध है। जो लिंग यानी शिशन के आकार को बढ़ने का दावा करते है। लेकिन उनमें से ज्यादातर उत्पाद बेकार होते है। कई सारे कंपनी ऐसे है, जो आपकी भावनाओं का फायदा उठाते है। तो चलिए कुछ आयुर्वेदिक नुस्खे के बारे में जानते है।



Home Remedies to Increase Penis Size in Hindi

increase Penis size

1. Ayurvedic Treatment to increase Penis size – अगर आपके लिंग यानी पेनिस में सही तनाव नहीं है। तब आप चमेली के तेल का उपयोग कर सकते है। सबसे पहले अश्वगंधा को चूर्ण कर लीजिये। अब उस चूर्ण को चमेली के तेल में मिला लीजिये। अब इस मिश्रण को शिशन पर लगाये। यह लिंग को मजबूत बनाता है।



2. Home Remedies to increase Penis size – सबसे पहले दूध में जटामांसी, अश्वगंधा, कुठ कटेहली का फल और शतावर इत्यादि को मिलाकर पका लीजिये। फिर उस लेप को लिंग पर अच्छे से लगाये। ऐसा करने से पेनिस का आकार लम्बा और मोटा होता है।



3. पेनिस का आकार बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक उपाय – सबसे पहले अकरकरा और रीठे की छाल समान मात्रा में लीजिये। अब उसमे हल्का शराब मिलाकर लेप तैयार कर लीजिये। अब पेनिस के आगे वाले हिस्से को छोड़कर बाकि में लेप लगा लीजिये। ऊपर से साबुत पान का पत्ता बांध लें। आपको लाभ अवश्य मिलेगा।

इसे भी अवश्य पढ़े: शुक्राणु की कमी का आयुर्वेदिक उपचार

Ayurvedic Treatment to increase Penis size in Hindi

4. Home Remedies to increase Penis Size – भैंस के दूध में जायफल मिलाकर पेस्ट बना लीजिये। अब इस पेस्ट को Ling पर लगाये। लेप लगाने के बाद उसपर पान का पत्ता बांधकर रातभर के लिए छोड़ दें। फिर सुबह पेनिस को गुनगुने पानी से धो लीजिये। आपको फायदा मिलेगा।

यह भी जरुर पढ़े: शीघ्रपतन का सटीक ईलाज

5. Ayurvedic treatment to increase Penis Size in hindi – सबसे पहले तिल के तेल में सुखा हुआ जौ पीसकर मिला लीजिये। अब इस मिश्रण को लिंग पर लगा लीजिये। ऐसा करने से लिंग से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।



6. Home Remedies to increase Penis size – सबसे पहले बेलपत्र का रस निकाल लीजिये। अब उसमें शुद्ध शहद मिलाकर पेनिस पर लगाइए। ऐसा करने से लिंग मजबूत बनता है। यह हस्तमैथुन से होने वाले नुकसान को भी ठीक करता है।

यह भी जरुर पढ़े: वाइट डिस्चार्ज यानी श्वेत प्रदर का घरेलु ईलाज

Ayurvedic Treatment to increase Penis Size in Hindi / Urdu

7. Home Remedies to increase Penis Size in Hindi – बड़ी भटकटैया के पके फल, अश्वगंध, ढाक के पत्ते का रस और मक्खन इन सब में से कोई एक का उपयोग करने से लिंग को मजबूती मिलती है।



8. Ayurvedic Treatment to Increase Penis Size – शुद्ध देसी घी में हिंग मिलाकर पेनिस पर लगा लीजिये। उसके बाद उसके ऊपर साफ़ सूती कपड़ा बांध लीजिये। आपको फायदा जरुर मिलेगा।

यह भी अवश्य पढ़े:

loading…

NEXT

उम्मीद है की, आपको यह लेख उपयोगी लगा होगा। प्लीज इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

|धन्यवाद|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest
error: Content is protected !!