Ad Clicks :Ad Views : Ad Clicks :Ad Views : Ad Clicks :Ad Views : Ad Clicks :Ad Views : Ad Clicks :Ad Views :

Penis Enlargement ke Scientific Tips – पेनिस का आकार बढ़ाने का वैज्ञानिक उपाय

/
/
353 Views

Penis Enlargement ke Scientific upay / पेनिस का आकार बढ़ाने के वैज्ञानिक तरीके

Penis Enlargement in Hindi / Urdu आज इस लेख में पेनिस को मोटा और लम्बा करने के साइंटिफिक टिप्स के बारे में जानेंगे। वैसे पेनिस के आकार पर विज्ञानिक कई सारे शोध भी कर रहे है। पुरुषों में अपने लिंग के आकर को लेकर चिंता बनी रहती है। जिसके वजह से उन मर्दों के अन्दर हीन भावना होने लगती है। उन्हें लगने लगता है की उनकी Sex Life बेकार हो जाएगी।



Ling Enlargement in Hindi – पुरुष हो या महिला दोनों की मानसिकता यह बनने लगी है की बड़ा लिंग ज्यादा मजा देता है। जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। इसी बात का फायदा उठाकर कई सारी कंपनी अपने-अपने उत्पाद (Product) को बाजार में उतार देती है। इसमें ज्यादातर प्रोडक्ट बेकार होते है। लेकिन इस बात से भी नकारा नहीं जा सकता की, सभी Penis Size बढ़ने वाले उत्पाद बेकार होते है।



Penis Enlargement tips

इसे भी अवश्य पढ़े: स्तन का दूध बढ़ाने के घरेलु नुस्खे

Penis Enlargement Tips | Ling Size Increase Tips

शिशन का आकार बढाने के उपाय जब लिंग का आकार मोटा और लम्बा होता है। तब आप अपने साथी को पूरी तरह से सम्भोग सुख दे सकते है, यही लोगों के अन्दर मानसिकता बनी हुई है। इसीलिए पुरुष अपने Penis ka Size बढ़ाने के लिए सर्जरी तक करवा रहे है। हालाँकि यह गलत भी नहीं, सर्जरी से कुछ तक पेनिस के आकार को बढ़ाया जा सकता है।



Shishan ka Size increase karne ke Tips लिंग (शिशन) की लम्बाई और मोटाई विभिन्न जगहों के पुरुषों में भिन्न- भिन्न होता है। वैज्ञानिक नजरिये से समझा जाये, तो 2 इंच से बड़ा शिशन / पेनिस सही सेक्स सुख दे सकता है। शर्त यह है आपको मानसिक रूप से मजबूत होना होगा। कभी भी हीन भावना को अपने अन्दर आने नहीं देना होगा।

यह भी जरुर पढ़े: स्वपनदोष का घरेलु ईलाज

Penis Enlargement ke Scientific upay

1. Penis Enlargement ke Scientific tarike कई सारे ऐसे लोग है, जो सर्जरी (Surgery) के माध्यम से अपने शिशन के साइज़ बढ़ा चुके है। पेनिस को बड़ा और मोटा करने का, यह एक आसान उपाय है। लेकिन आसान के साथ-साथ खर्चीला भी है। इसमें सर्जरी दो प्रकार की होती है। (1). शिशन को मोटा करने के लिए (2). शिशन की लम्बाई को बढ़ाने के लिए।



Ling Badhane ke Scientific upay लेकिन ध्यान रहे सर्जरी के लिए किसी Specialist Doctor से ही संपर्क करें। और डॉक्टर से इस बारे में सम्पूर्ण जानकारी ले लीजिये। क्यूंकि किसी भी सर्जरी में जोकिम तो बना रहता है। अगर आपका सर्जरी असफल हो गया, जो आपके लिए हितकर नहीं होगा। सर्जरी उन लोगो के लिए है, जिनको गुप्तांग में चोट लगी हो या फिर जन्म दोष हो। अगर आपके लिंग की लम्बाई 5 इंच है। तब आप सामान्य है, आप अपने पार्टनर को संतुष्ट कर सकते है।



Penis Enlargement ke Scientific upay – शिशन का आकार बढ़ाये

2. Penis Enlargement Tips in Hindi बाजार में कई सारे उपकरण (Equipment) उपलब्ध है। जिसके जरिये लिंग का आकार बढाया जा सकता है। उदाहरण के लिए कुछ उपकरण इस प्रकार है – Hydro Pump, Vacuum Pump और Extenders इत्यादि। इन उपकरणों की मदद से शिशन / Penis को कुछ हद तक मोटा और बड़ा किया जा सकता है। आप इन उपकरणों के प्रयोग करने से पहले किसी अच्छे स्पेशलिस्ट (Doctor) से सलाह अवश्य लीजिये। क्यूंकि बाजार में अधिकतर ऐसे उपकरण मौजूद है। जो आपको सिर्फ छलने का काम करती है।



3. Penis Enlargement Tips in Hindi / Urdu – कुछ बड़े और मोटे लिंग की चाहत में, मनमोहक विज्ञापन देखकर तेल, क्रीम और दवा इत्यादि को खरीद लेते है। और बिना परिणाम जाने उन चीजों का उपयोग भी करने लगते है। आप उन चीजों का उपयोग अवश्य करें, लेकिन जाँच पड़ताल करने के बाद। क्यूंकि “पेनिस एनलार्जेमेंट” जुड़े अधिकतर प्रोडक्ट बेकार होता है। आप किसी अच्छे बड़े डॉक्टर से मेडिसिन, लोशन और तेल इत्यादि लेने की सलाह ले सकते है।

इसे भी देखे: सेक्स से पहले न खाने वाले आहार

यह भी अवश्य पढ़े:

loading…

उम्मीद है की, आपको यह लेख उपयोगी लगा होगा। प्लीज इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

|धन्यवाद|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

error: Content is protected !!