आयुर्वेद के जरिये “Ling ki Naso ka Ilaj” सटीक तरीके से कर सकते है – Sex Education

    /
    /
    /
    510 Views

    लिंग की नसों का घरेलु उपचार | Ling ki Naso ka Ilaj in Hindi – सेक्स शिक्षा

    दोस्तों आज इस लेख में Ling ki Naso ka Ilaj” के बारे में जानेंगे। पहले के मुकाबले देखा जाये तो आज के समय में इस तरह के रोगों में काफी वृद्धि हुई है। सही सेक्स के लिए लिंग का उत्तेजित होना बेहद जरुरी है। लिंग में अगर सही प्रकार से उत्तेजना ना हो, तो यह आपके शादीशुदा जीवन को भी बर्बाद कर सकता है।

    Ling ki Naso ka Ilaj in Hindi – जब कोई पुरुष अपनी महिला साथी को संतुष्टि का अनुभव नहीं कर पाता है, और ऐसा बार-बार होता है। तो उस पुरुष के मन हीन भावना घर करने लगती है। धीरे-धीरे वह व्यक्ति मानसिक रोग का शिकार होने लगता है।

    लिंग के ढ़ीलापन की वजह से आप मजाक के पात्र भी बन सकते है। यह एक ऐसी समस्या है, जिसके बारे में आप लोगो से खुलकर बात नहीं कर सकते है। यहाँ तक लोग Doctor या Expert के पास भी जाने से कतराते है। जिसकी वजह से समस्या और भी गंभीर होते जाती है। तो चलिए देर ना करते हुए “Ling ki Naso ka Ilaj” के बारे में जानते है।

    Sex Education | लिंग की नसों का इलाज | Ling ki Naso ka Ilaj in Hindi

    Ling ki Naso ka Ilaj in Hindi

    1. Sex Education in Hindi अदरक का इस्तेमाल आपके लिए फायदेमंद होगा। रोजाना शुद्ध शहद में अदरक का रस मिलाकर सेवन करें। ऐसा आप दिन में 2 दफा करें, आपको लाभ मिलेगा।

    2. गुड़ के साथ दूध का प्रयोग करें। गुनगुने गाय के दूध में हल्दी और गुड़ मिलाकर प्रतिदिन सेवन करें। इससे आपका लिंग खड़ा होने लगेगा।

    3. इस Ayurvedic Upay को जरुर आजमाए। ब्राह्मी रस, तेज पत्ता, आजवाइन, बरगद के पत्ते का रस, जटामांसी, सौंठ, इलायची, पीपल के मूल का रस, दशमूल अरिष्ट, पीपेरमूल, गुड़ और देशी घी इत्यादि सभी सामग्री को मिलाकर गोली तैयार कर लीजिये। इसका सेवन करने से लिंग में कमजोर नसों की समस्या दूर हो जाती है।

    4. Ling ki Naso ka Ilaj – के लिए आप इस उपाय को आजमा सकते है। सबसे पहले लहसुन, अदरक और सफ़ेद प्याज का रस निकाल लीजिये। अब इस मिश्रण में देशी घी और चुटकी भर काली मिर्च पाउडर मिला लीजिये। इसके सेवन करने आपके लिंग में तनाव आने लगेगा।

    5. Ling ki Naso ka Ilaj in Hindi – इस विधि को आजमाने से आपको सेक्स कमजोरी से छुटकारा मिलेगा। सबसे पहले गाय के दूध में मुनक्का और छुहारे डालकर उबाल लीजिये। अब इस दूध में देशी घी मिलाकर पीजिये, आपको अत्यंत लाभ मेलगा।

    आयुर्वेद के जरिये “Ling ki Naso ka Ilaj” सटीक तरीके से कर सकते है।

    • हिंग को देशी शुद्ध घी में पिघलाकर, लिंग की अच्छे से मालिश करें।
    • Ling ki Naso ka Ilaj – कैक्टस का दूध और धतुरे को सरसों के तेल में मिला लें। फिर उस मिश्रण मे लौंग का तेल डाले, अब इस तेल से लिंग की मालिश करें। आपको अत्यंत फायदा होगा।
    • Ling ki Naso ka Ilaj in Hindi – सबसे पहले आप बेल के पत्ते का रस निकाल लीजिये। अब उस रस में देसी शहद मिलाकर लिंग पर लगाये। इससे आपका मजबूत बनेगा।
    • देशी घी और तिल का तेल मिलाकर, हल्का गर्म करें। रात के समय इस तेल से मालिश करें। मालिश हलके हाथों से लगभग 8 से 10 मिनट तक करना है।
    • Ling ki Naso ka Ilaj – चमेली का तेल और अश्वगंधा मिलाकर मसाज करने से फायदा होता है।
    • जौ का आटा में तिल का तेल को मिलाकर लिंग पर लगाये। आपको फायदा होगा।

    उम्मीद है Ling ki Naso ka ilaj in Hindi” लेख आपको कैसा लगा हमे कमेंट करके अवश्य बताये। ऐसे ही मजेदार Sex Education की जानकारी पाने के लिए हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें। इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

    निवेदन :- इस ब्लॉग में बताये गए सभी उपाय और नुस्खे का उद्देश्य आपकी जानकारी को बढ़ाना है। अत: कोई भी उपाय आजमाने से पहले अपने चिकित्सक (डॉक्टर) की सलाह अवश्य लें।

    [धन्यवाद]

    Summary
    Ling ki Naso ka Ilaj in Hindi | Sex Education - Ayurveda
    Article Name
    Ling ki Naso ka Ilaj in Hindi | Sex Education - Ayurveda
    Description
    Ling ki Naso ka Ilaj in Hindi. आयुर्वेदिक उपचार लिंग की नसों के लिए। Sex Education in Hindi. Ling me Tanav. लिंग की नसों में कमजोरी और ढ़ीलापन का उपाय हिंदी में।
    Author
    Publisher Name
    Hindi Ayurveda
    Publisher Logo
    • Facebook
    • Twitter
    • Google+
    • Linkedin
    • Pinterest

    Leave a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    This div height required for enabling the sticky sidebar